गडरारोड पुलिस ने किया 90 हजार की लूट का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, दो अन्य नामजद

0

सरहदी बाड़मेर जिले के गडरा रोड थाना क्षेत्र में 3 मार्च को पिस्टल की नोक पर फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के साथ हुई 90 हजार की लूट की वारदात का खुलासा करने में गडरा रोड थाना पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर दो अन्य आरोपियों को भी नामजद किया है।


बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि 3 मार्च को भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर कृष्ण कुमार यादव महिला सहायता समूह सदस्यों के लोन की क़िस्त राशि को एकत्रित कर जा रहे थे इस दौरान मापुरी गांव के पास पल्सर बाइक पर चार नकाबपोश बदमाश आए और उन्हें रुकवा कर पिस्टल की नोक पर 90 हजार की राशि,बैग,मोबाइल व टेबलेट लूटकर फरार हो गए थे जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए चार अलग-अलग टीमों का गठन कर तलाश शुरू की थी रामसर थाना अधिकारी दाऊद खान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जोधपुर से तकनीकी व आसूचना से मिली जानकारी पर

जोधपुर से संदिग्ध बाबूलाल व कानाराम को दस्तयाब कर गहन पूछताछ की तो दोनों ही आरोपियों ने अन्य दो अपने साथियों के साथ मिलकर इस लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की जिस पर दोनों ही आरोपियों को गडरा रोड थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लूट की वारदात में शामिल अन्य दो बदमाशों को नामजद कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है वही गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस अब गहन पूछताछ कर लूट की राशि पिस्टल व लूट में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त करने का प्रयास कर रही है।

महिला सहायता समूह सदस्यों से लोन की राशि एकत्रित करने आ रहे इस फाइनेंस कंपनी के मैनेजर कृष्ण कुमार की कुछ दिनों से मांपुरी निवासी यह दोनों बदमाश रेकी कर रहे थे उसके बाद जोधपुर के दो बदमाशों के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है आरोपी कानाराम जोधपुर में पढ़ाई करता है और बाबूलाल जोधपुर में ही मजदूरी करता है दोनों ही आरोपी लूट की राशि से ऐसो आराम करने की लालच में आकर इस वारदात को अंजाम दिया।

Loading

Print Friendly, PDF & Email

ACNG TV

ગુજરાતમાં વધી રહેલા અપરાધો અને અત્યાચારોની સાચી માહિતી ઘર ઘર સુધી પહોંચાડવા સમાજમાં સાચા ખોટની ઓળખ કરવા { ACNG TV } ANTI CRIME NEWS GUJARAT ONLINE (એન્ટી ક્રાઈમ ન્યુઝ ગુજરાત) ઓનલાઈન સાથે જોડાવ, ગુજરાતની તમામ પ્રકારની ખબરોને તમારા મોબાઈલમાં જોવા માટે ચેનલને સબક્રાઇબ કરો શેર કરો અને લાઈક કરો

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp Us
ACNG TV

FREE
VIEW